3 साल पहले आलिया के नाना-नानी ने बेहद क्यूट अंदाज में किया था बर्थडे विश, ग्रैंड पेरेंट्स का ये अंदाज देख फूट-फूटकर रोने लगी थीं आलिया, वायरल हो रहा Video


एंटरटेनमेंट डेस्क. आलिया भट्ट 26 साल की हो गई हैं। उन्होंने फैमिली और फ्रेंड्स के साथ बर्थडे सेलिब्रेट किया। आलिया का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा। ये वीडियो तब का है जब वे 23 साल की हुईं थीं। इस मौके पर आलिया को नाना-नानी से सरप्राइज गिफ्ट मिला था। दरअसल, आलिया को नाना ने वायलिन और नानी ने माउथ ऑर्गन पर हैप्पी बर्थडे सॉन्ग की धुन बजाकर विश किया था। पहले तो आलिया नाना-नानी का वीडियो बनाती रही फिर अचानक इतनी इमोशनल हो गई कि फूट-फूटकर रोने लगी। इस मौके पर आलिया के पापा महेश भट्ट भी मौजूद थे। इसी साल आलिया ने खुद को एक फ्लैट भी गिफ्ट किया था। इस फ्लैट की कीमत करीब 5.6 करोड़ रुपए है।

पिता के घर से करीब है ये फ्लैट
आलिया का बचपन पिता महेश भट्ट और मां सोनी राजदान के जुहू स्थित घर में गुजरा है। लेकिन घर में कम जगह होने की वजह से वे नए फ्लैट में शिफ्ट हुई। एक इंटरव्यू में आलिया ने बताया था कि उनका ये नया फ्लैट पिता से घर से कुछ ही दूरी पर है।

– वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म ‘कलंक’ में अहम भूमिका में नजर आएंगी। हाल ही में इस फिल्म का टीजर भी रिलीज किया गया है। वहीं, आलिया ने 2019 की शुरुआत धमाकेदार तरीके से की। उनकी साल की पहली फिल्म जोया अख्तर की मूवी ‘गली ब्वॉय’ रही, जो कि बॉक्स ऑफिस पर कामयाब हुई। इसमें वे रणवीर सिंह के अपोजिट अहम किरदार में थीं।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Alia Bhatt Birthday : Alia Bhatt Old Birthday Celebration Video Viral Nana Nani Wish Alia In Unique Way