बीवी की वजह से इस क्रिकेटर का वर्ल्डकप खेलना हो सकता है मुश्किल


स्पोर्ट्स डेस्क.क्रिकेटर मोहम्मद शमी इंग्लैंड में होने वाले वर्ल्डकप से बाहर हो सकते हैं। उनके खिलाफ दहेज उत्पीड़न और यौन उत्पीड़न के मामले में चार्जशीट दाखिल की गई है। उन पर भारतीय दंड संहिता की धारा 498 ए (दहेज उत्पीड़न) और 354 ए (यौन उत्पीड़न) के तहत आरोप लगाए गए हैं।तेज गेंदबाज शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां ने पिछले साल दहेज उत्पीड़न, शारीरिक उत्पीड़न, मैच फिक्सिंग जैसे कई संगीन आरोप लगाए थे। हालांकि, बीसीसीआई ने जांच के बाद फिक्सिंग के आरोपों से उन्हें क्लीन चिट दे दी थी।

शमी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बुधवार को खत्म हुई वनडे सीरीज में टीम इंडिया काहिस्सा थे।शमी को30 मई से इंग्लैंड में होने वाले वर्ल्ड कप में खेलने की उम्मीद है। अगर वे इस मामले में फंसते हैं तो वर्ल्ड कप में हिस्सा लेने का सपना टूट जाएगा। उन्होंने 40 टेस्ट में 144 और 63 वनडे में 113 विकेट अपने नाम किए।

क्या है शमी-हसीन जहां विवाद?

  • भारतीय क्रिकेटर शमी के दक्षिण अफ्रीका दौरे से लौटने के बाद से ही उनका और उनकी पत्नी हसीन का घरेलू विवाद सार्वजनिक हुआ था।
  • शमी की पत्नी हसीन जहां ने अपने फेसबुक अकाउंट पर कई फोटोज शेयर करते हुए उन पर लड़कियों के साथ अवैध संबंध रखने का आरोप लगाया था।
  • हसीन ने शमी और उन लड़कियों के बीच हुई वॉट्सऐप चैट के स्क्रीनशॉट भी शेयर किए थे।
  • एक फोटो में शमी किसी महिला के साथ खड़े नजर आए। उसे भी शमी की ‘गर्लफ्रेंड’ बताया गया था।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Danger Over Mohammad Shami As Chargesheet Has Been Filed Against Him in Case of Molestation and Violence With Wife


Danger Over Mohammad Shami As Chargesheet Has Been Filed Against Him in Case of Molestation and Violence With Wife