बर्थडे पर आलिया भट्‌ट करेंगी मां सोनी राजदान की फिल्म नो फादर्स इन कश्मीर का टीजर रिलीज


अमित कर्ण, मुंबई.आलिया भट्ट का 15 मार्चको 26वां जन्मदिन है। जश्न के इस मौके को वह अलग तरह से सेलिब्रेट करना चाहती हैं। उनके करीबी सूत्रों ने बताया कि वे शुक्रवार को अपनी मां सोनी राजदान की फिल्म ‘नो फादर्स इन कश्मीर’ को प्रोमोट करेंगी। यह फिल्म जॉन अब्राहम की ‘रोमियो अकबर वॉल्टर’ के साथरिलीज हो रही है।

हाल ही में जीती सेंसर की लड़ाई : फिल्म नो फादर्स कोबुधवार की देर शाम सेंसर बोर्ड से आठ महीने तक चली लड़ाई के बाद जीत हासिल हुई है। इस लड़ाई में आलिया भट्ट अपनी मां के साथ कंधा से कंधा मिलाकर चली थीं। अब जब फिल्म को सेंसर के एफकैट से हरी झंडी मिली और फाइनली 5 अप्रैल को फिल्म आ रही है तो आलिया इसका जश्न अपने जन्मदिन पर मनाने जा रही हैं।

टीजर रिलीज करेंगी आलिया: फिल्म से जुड़े सूत्रों ने बताया कि फिल्म का टीजर सबसे पहले आलिया भट्ट अपने हाथों से रिलीज करेंगी। आलिया की फैन फोलोइंग बहुत है। माना जा रहा है कि उसके प्रोमोशन की कमान आलिया के हाथों में आने से फिल्म को फायदा होगा। इस फिल्म को दो बार ऑस्कर नॉमनी रहे अश्विन कुमार ने डायरेक्ट किया है।

आलिया की फिल्में भी रिलीज को तैयार : बहुत कम अंतराल पर कश्मीर के बैकड्रॉप पर इन दिनों कई फिल्में आ रही हैं या आ चुकी हैं। एक रसिका दुग्गल वाली हामिद है। दूसरी जहीर इकबाल और प्रनूतन वाली नोटबुक और तीसरी यह है। वहीं आलिया की भी दो फिल्में कलंक और ब्रह्मास्त्र इस साल रिलीज हाेने वाली हैं।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


alia Bhatt will release the teaser of movie no father in kashmir on her birthday